उत्तरप्रदेशबहराइच

‘मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे’ महिला कांस्टेबल ने बनाया रील,वायरल वीडियो पर जांच के आदेश

शहाबुद्दीन

बहराइच। इंटरनेट मीडिया की सुर्खियां बटोरने का जुनून महिला आरक्षी को कुछ इस कदर चढ़ा कि वह वर्दी की मर्यादा भूल गई। जिले में तैनात महिला आरक्षी ने पुलिस की वर्दी पहन कर ‘मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे’ के डायलाग पर रील बनाया और वायरल किया। डायल 112 में तैनात महिला आरक्षी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि जांच में दोषी पाए जाने पर आरक्षी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

जिले के डायल 112 में संगीता नाम की महिला आरक्षी की तैनाती है। शनिवार को आरक्षी का वर्दी में एक फिल्मी डायलाग पर बनाई रील इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने वीडियो को शेयर करने के साथ वायरल भी किया। संगीता ने जिस डायलाग पर रील बनाई उस पर शायद किसी को आपत्ति नहीं हुई, लेकिन वर्दी पहनकर जिस तरह उसने डायलाग बोला, उससे वर्दी की मर्यादा को तार-तार किया।

YouTube player

वीडियो वायरल होने से पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई। आनन-फानन में महिला आरक्षी का पूरा ब्याैरा खंगाला गया तो उसके 112 डायल में तैनात होने की जानकारी मिली। इससे पूर्व कई स्थानाें पर इस तरह की घटनाओं में कार्रवाई होने के बावजूद पुलिस कर्मी सबक सीखने को तैयार नहीं हैं।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि वर्दी की मर्यादा के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने अन्य पुलिसकर्मियों को चेताया कि वे भी खाकी का सम्मान रखते हुए अपने दायित्वों का निर्वाह करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *