उत्तरप्रदेशक्राइममेरठ

मेरठ:अपनी ही बीवी की बनाई अश्लील वीडियो,पत्नी ने दोस्तों को भेजने का किया विरोध,तो दे दिया तलाक

रिफाकत अली

मेरठ। एक व्‍यक्‍ति ने अपनी पत्‍नी की अश्लील वीडियो बनाई और उसे दोस्तों को भेजनेे का निर्णय  लिया। इससे मना करने दंपती में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपित पति ने महिला की पिटाई की और तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया।

यह है मामला
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की कालोनी निवासी महिला की शादी दो साल पहले क्षेत्र में ही रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद आरोपित ने पत्‍नी की अश्लील वीडियो बनानी शुरू कर दी थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़े के बाद महिला अपने मायके चली गई।

पंचायत के बाद वापस आई अपने घर
महिला के मायके जाने के बाद विवाद सुलझाने के लिए दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत हुई। उनके समझाने के बाद विवाहिता वापस ससुराल चली गई, लेकिन आरोप है कि पति का रवैया नहीं बदला।

अश्लील वीडियो दोस्‍तों को भेजना चाहता था पति
इसके बाद महिला का पति उसकी अश्लील वीडियो अपने दोस्‍तों को भेजना चाहता था, इसका महिला ने विरोध किया। विवाद बढ़ गया और शोर होने लगा। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए। उन्‍होंने समझाने का प्रयास किया। बाद में आरोपित ने महिला की पिटाई की। इसके बाद उसने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। उसे घर से भी निकाल दिया। महिला रोती बिलखती मायके पहुंची और आपबीती स्वजन को सुनाई। उन्होंने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया की आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *