उत्तरप्रदेशक्राइमदुर्घटनामेरठ

मेरठ:हैवानियत की सारी हदें पार,युवती की हत्या के बाद सिर काटकर ले गये हत्यारे

रिफाकत अली

मेरठ। मेरठ के लिसाड़ीगेट के लक्खीपुरा स्थित न्यू इस्लामनगर के कब्रिस्तान में युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारोपित सिर को काट कर अपने साथ ले गए है। सूचना के बाद पुलिस ने सिर की तलाश को आसपास के करीब 500 मीटर एरिया में कांबिंग की गई है। सिर को ढूंढने के लिए डाग स्क्वाड लगा दिया है। उसके बाद भी युवती के सिर का कुछ पता नहीं चल सका है।

चादर में लिपटा था शव
आसपास के सीसीटीवी से हमलवरों और सिर की तलाश की जा रही है। प्रथम जांच में पुलिस आनर किलिंग या प्रेमी की बेवफाई को हत्या की वजह मानकर पुलिस जांच रही है। शुक्रवार की सुबह लिसाड़ीगेट के न्यू इस्लामनगर स्थित कब्रिस्तान के दीवार के समीप चादर में लेपट कर युवती का शव पड़ा था। वहां से गुजर रहे सब्जी विक्रेता ने खून से सनी चादर को देखकर आसपास के लोगों को जानकारी दी। तभी आसपास के लोगों की भीड़ कब्रिस्तान में जमा हो गई।

सिर ही काटकर ले गए
चादर को खोल कर देखा। उसके अंदर युवती का शव था। युवती काले रंग की लेगिंग और काला और सफेद मिक्स रंग का कुर्ता पहने हुए थी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवती को इतनी बेरहमी से मारा गया कि हत्यारोपित उसका सिर भी काटकर अपने साथ ले गए, ताकि युवती की पहचान नहीं हो सके।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
सीओ और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। डाग स्क्वाड को बुलाया गया। आसपास के एरिया की कांबिंग की गई। उसके बाद भी युवती के सिर की कोई जानकारी नहीं मिली है। सीसीटीवी फुटेज से युवती के सिर और हत्यारोपितों की जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल पुलिस की तीन टीमें बनाकर लगा दी गई है।

हत्या में पार कर दी हैवानियत
कब्रिस्तान के अंदर युवती की बेरहमी से हत्या की गई। हत्यारोपितों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी है। युवती का सिर धड़ से पूरी तरह से अलग कर दिया था। उसके बाद हत्यारोपित सिर को अपने साथ ले गए। हालांकि पुलिस मान रही है कि कहीं सिर को कब्रिस्तान में तो नहीं दबा दिया है, मुख्य लोगों को लगाकर कब्रिस्तान के अंदर भी इसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *