उत्तरप्रदेशगोंडामनोरंजन

फिल्म जगत में ज़िले का नाम रोशन करने वाली गोण्डा की बेटी नीतू मौर्य की “सलाम मोहब्बत” फ़िल्म हुई रिलीज

मुश्ताक अहमद

गोण्डा। वजीरगंज की एक लड़की जो कि अपने दम पर गोण्डा का नाम फ़िल्म जगत में रोशन किया है जिसके लिए नीतू मौर्य को शान्ती फाउंडेशन गोण्डा के संयोजक सुनील कुमार आनन्द,अध्यक्ष श्रीमती पिंकी देवी के द्वारा सम्मानित किया गया है बताते चलें कि
नीतू मौर्य जो कि भगवती प्रसाद मौर्य (ननकन मौर्य ) की पुत्री हैं जो कि नयपुर मौर्य नगर वजीरगंज गोण्डा के निवासी है।पिता एक किसान हैं और बेटी जो कि मुम्बई में एक भोजपुरी फ़िल्म सलाम मोहब्बत में बतौर हीरोइन काम कर रही हैं जो आज ही मुम्बई में रिलीज हुई है नीतू मौर्य का कहना है कि अपने गांव एवं अवध की मिट्टी की खुशबू को संजोये हुये यह फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

इस फ़िल्म में हीरो का रोल राज सिंह राजपूत हैं जो कि बिहार के रहने वाले हैं। नीतू जी का कहना है कि हमारा बचपन से ही सपना था कि हमें फ़िल्म जगत में जाना है लेकिन दृढ़ इच्छा व कड़ी मेहनत रंग लाई और एक गांव की बेटी को सब सलाम कर रहे हैं।

नीतू जी ने बताया कि हमारी जल्द ही तीन मूवी और आ रही है हमने श्याम तुलसी धारावाहिक में भी रूपा रानी का किरदार किया है जो कि दर्शकों को बहुत भाया। अपने गाँव का रोशन करने के लिए शिव कुमार मौर्य अध्यक्ष वी आर समग्र जलवायु फल एवं औषधिअनुसंधान संस्थान,राजितराम मौर्य,राधेश्याम मौर्य,हरि श्याम मौर्य,अजय,संजय,कुनाल, लक्ष्मण,राम मौर्य,राम कुमार,किसन ,जगदीश मौर्य,उत्तम मौर्य,साहिल मौर्य ने हर्ष व्यक्त करते हुए नीतू को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *