उत्तरप्रदेशक्राइमगोंडामनोरंजन

एक चोरी ऐसी भी…जब चोर हथौड़ी व केबिल भरा बैग उठाकर साईकिल से हुए फरार

इक़बाल शाह

केबलमैन बैग रखकर खंभे पर चढ़ नेट केबल कर रहा था सही

बैग में रखें थे नेट से संम्बन्धित उपकरण

गोण्डा।अभी तक ज्यादातर ये सुनने में आया करता था कि बाइक सवार बदमाश फला कीमती सामान लूट फरार हो गए। लेकिन गुरुवार को जिले में कोतवाली नगर क्षेत्र में एक ऐसी अजीबोगरीब लूट की घटना प्रकाश में आई है। जहां चोर हथौड़ी, नेट केबल व उससे संम्बन्धित उपकरण से भरे बैग को चुराकर साईकिल से फरार हो गए। घटना की सीसीटीवी फुटेज वायरल होते ही हर कोई अचंभित के साथ एक बार जरूर हंस रहा है।


कोतवाली नगर क्षेत्र के पेरी पोखर निवासी दूधनाथ सोनकर मोहल्ला मालवीय नगर में एक खंभे पर चढ़कर नेट के केबल को सही कर रहा था। उसने कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में कहा है कि वह कैश्वार केबल नेट के यहां काम करता है। गुरुवार को वह हेल्पर सुरेन्द्र मौर्या को लेकर मोहल्ले में नेट केबल को अपने हेल्पर से सही करवा रहा था। उसका कहना है कि जब उसका हेल्पर लाइन सही करने के लिए खंभे पर चढ़ा तो उसने हथौड़ी केबल, ओटीडी आर मशीन व जेसी बाक्स बैग में रख ऊपर चढ़ गया।

 

गोंडा जनपद की हर पल अपडेट पाने के लिए चैनल को लाइक,सब्सकराइब जरूर करें 👇🙏

गोंडा में एक बिरादरी का चौधरी चलाता है खुद का अपना कानून,ना मानने वाले परिवारों को कर देता है हुक्का-पानी बंद।

YouTube player

 

तभी दो अज्ञात चोर साईकिल से आए और बैग को उठाकर साईकिल से फरार हो गए। क्षेत्र में लगा सीसीटीवी कैमरे में बैग लिए चोर साईकल से फरार होते रिकॉर्ड हो गया। वैसे चोरों के इस तरह की चोरी करने का वीडियो देख हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। वहीं घटना को लेकर पीड़ित ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *