उत्तरप्रदेशगोंडाफैजाबादमनोरंजनराजनीतिक

अयोध्या में खाली कुर्सियों ने खोल दी नेताजी की पोल,दावों में दिखा होल ही होल

श्रवण कुमार

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाने अयोध्या पहुंचे कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के सारे दावे बेकार रहे। 5 लाख की भीड़ ही नहीं जुट सकी और न ही 51 क्विंटल का लड्डू दिखाई पड़ा। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर 5 से 7 हजार लोग ही बामुश्किल पहुंचे। रामकथा पार्क की कुर्सियां खाली रह गईं।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने जैसे ही अयोध्या दौरा रद किया तो बृजभूषण ने दूसरा दांव खेलते हुए पूरे कार्यक्रम में उलटफेर कर दिया था। उन्होंने घोषणा कर दी कि मेरे तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार अयोध्या में 5 लाख उत्तर भारतीय पहुंचें और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाएं।

योगी आदित्यनाथ के जन्म की 50वीं वर्षगांठ को पूरे धूमधाम से मनाने के लिए कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरयू तट स्थित रामकथा पार्क में कार्यक्रम का आयोजन कराया। सांसद ने रामनगरी के सैकड़ों साधु-संतों के साथ पहले पूजन किया। इसके बाद समर्थकों को लेकर रामलला व बजरंगबली का दर्शन करने के लिए निकले।

इसके पहले रामकथा पार्क में 108 वेदपाठी ब्रह्मचारी द्वारा स्वस्तिवाचन के साथ मुख्यमंत्री के जन्मोत्सव का शुभारंभ किया। इस दौरान रामवल्लभाकुंज के अधिकारी राजकुमारदास, विधायक वेद गुप्ता, रामचंद्र यादव व अन्य स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *