उत्तरप्रदेशक्राइमप्रयागराज

प्रयागराज:एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से फैली सनसनी,मृतक के पैतृक गांव में पसरा सन्नाटा

मुश्ताक अहमद/इमरान अहमद

प्रयागराज। प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्‍या शुक्रवार की रात में हुई। राहुल तिवारी व उसकी पत्‍नी और तीन बेटियों की धारदार हथियार से बेरहमी से मार डाला गया। राहुल मूलत: कौशांबी जिले का रहने वाला था। सामूहिक हत्‍या की खबर जब उसके पैतृक गांव पहुंची तो सभी अवाक रह गए। उसके भाइयों का परिवार नवाबगंज जा चुका है। गांव में सन्‍नाटा पसरा है। सभी की जुबां पर बस हत्‍याकांड की चर्चा है।

42 वर्षीय राहुल तिवारी कौशांबी जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र के भदवा गांव निवासी था। प्रयागराज के नवाबगंज में 42 वर्षीय राहुल तिवारी दुधारू पशुओं का व्यापार करता था। नवाबगंज के खागलपुर में सुरेश कुमार तिवारी के मकान में किराए पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहता था। वह दुधारू पशुओं का व्यापार करता था। शुक्रवार की रात में राहुल तिवारी समेत उसकी 38 वर्षीय पत्‍नी प्रीति और 12, सात और पांच वर्षीय तीन बेटियों की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई।

इस वारदात के बाद राहुल तिवारी के पैतृक गांव में सन्नाटा पसरा है। गांव के घर में बड़े भाई मुन्ना तिवारी पुत्र त्रिपुरारी चंद्र तिवारी व सबसे छोटा भाई विवेक तिवारी अलग-अलग बने मकान में परिवार के साथ रहते हैं। हत्या की सूचना मिलते ही पूरा परिवार घटनास्थल पहुंच गया है।

परिवार में सिर्फ एक युवक है जो वारदात के बाद से खौफ में है। वह अपना नाम तक नहीं बता रहा है। आसपास से मिली जानकारी के अनुसार मृतक राहुल तिवारी अपनी पत्नी के मायके अंदावा थाना कोखराज में 15 वर्षों से रहता था। बताया जा रहा है कि ससुराल में जमीन को लेकर पत्नी के दो भाई जय प्रकाश और राम प्रकाश से राहुल का विवाद चल रहा था। ससुराल में मां पार्वती पत्नी स्वर्गीय भोला रहती है। ससुराल में लगातार बढ़ते विवाद के चलते राहुल तिवारी 6 माह पहले नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहने लगा था।
मुन्ना तिवारी के बेटे ने बताया कि चार दिन पहले पूरा परिवार नौ वर्षीय पीहू के जन्मदिन पर गया था। तब ऐसा कोई वाकया या फिर बात की चर्चा नहीं हुई कि इतनी बड़ी वारदात हो जाएगी। वहीं ग्रामीण भी गमगीन हैं। गांव में सन्‍नाटा पसरा हुआ है, किसी के घर अभी चूल्‍हा नहीं जला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *