उत्तरप्रदेशगोरखपुरलखनऊ

लखनऊ:मतदान कर बोले सीएम योगी,छठवें चरण में लगेगा भाजपा का छक्का

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण में आज 10 जिलों की 57 विधानसभा सीटों के लिए सुबह 7 बजे मतदान शुरू हो गया है. मतदान के लिए चुनाव आयोग ने सभी तैयारियां पहले ही पूरी कर ली थीं. देर रात तक पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों पर पहुंचा दिया गया था. मतदान को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां कर ली थीं.

गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी के मतदाताओं से छठे चरण में मतदान करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज उत्तर प्रदेश में छठे चरण का मतदान है. मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद से मुक्त एक सशक्त सरकार ही उत्तर प्रदेश को प्रगति के रास्ते पर निरंतर आगे ले जा सकती है. इसलिए प्रदेश को विकास में अग्रणी बनाए रखने के लिए बढ़चढ़ कर मतदान करें.

सीएम योगी का दावा- 300 सीट जीतेगी भाजपा
उत्तर प्रदेश में छठे चरण के मतदान के बीच यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी रिकॉर्ड बनाएगी और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण में बड़ी संख्या में सीटें जीतेगी. विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को हासिल कर लेगी.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने की मतदान की अपील

यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर लोगों से छठे चरण में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा, ‘ मैंने अपना मतदान किया, आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं. सभी मतदाताओं से अपील है की बड़ी संख्या में वोट करें. उन्होंने आगे कहा कि महिला सम्मान व लोगों को सुरक्षा एवं आत्म-सम्मान के साथ रोजी-रोजगार की व्यवस्था करना ही अच्छी सरकार की पहचान है. इस मामले में केवल बीएसपी का रिकार्ड ही बेहतरीन रहा है. यह याद रखने की बात है ताकि आने वाला समय भी, वर्तमान की तरह, संकट व जुमलेबाजी के चक्रव्यू में ही न फंसा रह जाए.

पीएम मोदी ने की लोगों से मतदान की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से छठे चरण में मतदान जरूर करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का उत्सव आज अपने छठे चरण में प्रवेश कर चुका है. सभी मतदाताओं से मेरा विनम्र आग्रह है कि वे अपने वोट के साथ इस उत्सव में जरूर शामिल हों. आपका एक-एक मत, लोकतंत्र की ताकत है.

सीएम योगी ने सुबह-सुबह किया मतदान

उत्तर प्रदेश में छठे चरण का मतदान शुरू हो चुका है. यहां 10 जिलों की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुबह-सुबह ही पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *