उत्तरप्रदेशगोंडा

गोंडा में बना एक और सेल्फी प्वाॅइंट,डीएम ने किया उद्घाटन

गोंडा। जिले की नगर निकायों को गार्बेज मुक्त रखने के लिए शासन के निर्देशानुसार 75 घण्टे के विशेष अभियान का शुभारंभ गोंडा नगर से किया गया। जिसमें उ0प्र0 राज्य मिशन निदेशक स्वच्छ भारत मिशन-नगरीय के निर्देशानुसार आजादी के 75 वर्ष (अमृत महोत्सव) के अन्तर्गत अंतिम माह के उपलक्ष्य में प्रतिबद्ध 75 जनपद 75 घण्टे 750 निकाय अभियान के अन्तर्गत नगर पालिका परिषद गोण्डा द्वारा 1 दिसम्बर 2022 से 3 दिसम्बर 2022 तक निकाय में कूड़ा एकत्रीकरण के दृष्टिगत संवेदनशील स्थान को पूर्णतया स्थायी रूप से विलोपित करने का अभियान चलाया गया।

नगर क्षेत्र के फखरुद्दीन अली अहमद राजकीय इंटर कॉलेज,गोण्डा के गेट के पास लगे कूड़े के ढेर को हटा कर वहां सफाई करवा कर एक सेल्फी प्वाॅइंट का निर्माण कराया गया है।अभियान के आखिरी दिन शनिवार को सेल्फी प्वाॅइंट का उद्घाटन जिलाधिकारी डाॅ0 उज्ज्वल कुमार ने फीता काटकर किया। उद्घाटन के उपरांत जिलाधिकारी ने वहां पर पौध रोपण भी किया।

इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष उजमा राशिद, नगर मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता, उपजिलाधिकारी सदर गोण्डा विनोद कुमार सिंह, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका गोण्डा संजय मिश्र सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *