उत्तरप्रदेशगोंडादुर्घटना

हादसा:ओवरटेक के चक्कर में ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली के उड़े परखच्चे,दो घायल

इक़बाल शाह

ट्रक ड्राइवर को निकालने में चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मौके पर मौजूद रहे एएसपी समेत कई थानों की फोर्स

गोण्डा।देर रात कोतवाली देहात क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया। जब दो ट्रकों के ओवरटेक के चक्कर में ट्रैक्टर ट्राली व ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर होने से गाड़ियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक ड्राइवर गाड़ी में ही फंसा रह गया। घटना की सूचना पर मौके पर एएसपी सीओ समेत कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच ट्रक में फंसे ड्राइवर को निकालने के लिए घंंटो रेस्क्यू ऑपरेशन चला। जहां सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।


कोतवाली देहात के सुभागपुर बाजार से कुछ दूरी पर शुक्रवार की देर रात गोण्डा बलरामपुर रोड पर दो ट्रकों के ओवरटेक के चक्कर में ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व ट्राली के परखच्चे उड़ गए। जिसके चलते ट्रक ड्राइवर उसी में फंसा रह गया। घटना को देख आसपास के लोग दौड़े।

जहां लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर एएसपी सीओ समेत थानों की पुलिस पहुंच बचाव कार्य में जुट गई। घटना में ट्रक में फंसे ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बिहर निकाल उसे जिला अस्पताल भेजा। वहीं घंटों बाधित रहा गोण्डा बलरामपुर रोड को पुलिस ने घंंटो कड़ी मशक्कत के बाद खाली कराकर आवागमन शुरू कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *