उत्तरप्रदेशगोंडाराजनीति

GONDA:डीएम ने व्यापारियों,उद्योगियों के साथ की बैठक 

ठंड से बचाव हेतु सभी संबंधित अधिकारी तत्काल पूर्ण करें सभी व्यवस्थायें-जिलाधिकारी

गोंडा।जिलाधिकारी डॉ० उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में आयोजित उद्योग बंधु एवं व्यापार बन्धु व श्रम बन्धुओं की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई। बैठक में व्यापार बंधुओं ने बैंक, हास्पिटल, सिटीमाल तथा अन्य स्थानों पर पार्किंग एवं अन्य समस्याओं पर चर्चा की जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को समास्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी संबंधित विभागों को निर्देश देते हुए कहा कि उद्योग बंधुओं एवं व्यापार बन्धुओं व श्रम बन्धुओं की समस्याओं का समाधान समय से कराना सुनिश्चित करें। बैठक में जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट एवं नगर पालिका को निर्देश देते हुए कहा कि शहर में ठंड से बचाव हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाए ताकि शहर में कोई भी व्यक्ति ठंड से प्रस्थान न हो, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाय। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने श्रम विभाग के श्रम परिवर्तन अधिकारी योगेश दीक्षित को निर्देश देते हुए कहा कि श्रम विभाग में संचालित सभी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जाए।
बैठक में उपायुक्त उद्योग व बैंक अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि व्यापार बन्धुओं व उद्योग बन्धुओं के व्यापार में अपेक्षित सहयोग करना सुनिश्चित करें। बैठक में व्यापारियों ने अपने-अपने सुझाव दिये जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी मिलकर समास्या का समाधान करायें। साथ ही बैठक में डीएम ने एएसपी, नगर मजिस्ट्रेट तथा ईओ नगर पालिका गोण्डा को निर्देश दिये हैं कि एक साथ निकलकर शहर में पटरी पर दुकान लगाने वालों को हटवा कर समस्या का समाधान तत्काल कराना सुनिश्चित करें, बैठक में सभी व्यापार बन्धुओं व उद्योग बन्धुओं को जानकारी देते हुए सहयोग की अपेक्षा की। बैठक में जिलाधिकारी ने ड्रग स्पेक्टर एवं फूड विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि जनपद के सभी मेडिकल स्टोरों शतप्रतिशत सीसीटीवी कैमरा तत्काल लगवाना सुनिश्चित करें।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी गौरव कुमार, अपर जिलाधिकारी सुरेश कुमार सोनी, मुख्य राजस्व अधिकारी जयनाथ यादव, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, डीएसटीओ अरूण कुमार, ईओ नगरपालिका गोण्डा संजय मिश्र, जिला उद्योग अधिकारी एचपी मौर्य, श्रम प्रवर्तन अधिकारी योगेश दीक्षित, पीओ डूडा, एआरटीओ प्रदूषण, खाद्य औषधि प्रशासन विभाग, एक्सईएन विद्युत, इनकम टैक्स विभाग, जसपाल सिंह सलूजा, समस्त व्यापार बंधु, समस्त उद्योग बंधु व समस्त श्रम बन्धु के पदाधिकारी, सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *