उत्तरप्रदेशक्राइमलखनऊ

लखनऊ:चौक पुलिस चौकी के सामने से ही आनंदी माता मंदिर से चांदी का छत्र व दान पात्र में चोरी,गुसाए लोगों ने किया प्रदर्शन

वसीम हसन

लखनऊ के चौक स्तिथ आनंदी माता मंदिर से चांदी का छत्र और दान पात्र चोरी, गुस्साए व्यापारियों का प्रदर्शन इस घटना की सूचना मिलते ही आनन्दी माता के कई भक्त वहां पहुंचने लगे। विधायक आशुतोष टंडन गोपाल, व्यापारी राकेश अग्रवाल, पकंज अग्रवाल, विनोद माहेश्वरी समेत कई लोग वहां पहुंचे। इस चोरी से स्थानीय लोग काफी नाराज हैं।


लखनऊ के आनंदी माता मंदिर से चांदी का छत्र और दान पात्र चोरी, गुस्साए व्यापारियों का प्रदर्शनलखनऊ के आनंदी माता मंदिर से चांदी का छत्र और दान पात्र चोरी, गुस्साए व्यापारियों का प्रदर्शशन। लखनऊ में चौक स्थित आनंदी माता मंदिर से सोमवार रात चांदी का छत्र, नाथ व दान पात्र चोरी हो गया।

मंदिर के गेट पर ताला लगा हुआ था। सुबह जब पुजारी अंदर तो देखा कि चोरी हुई है। दानपात्र का ताला टूटा था। रुपये गायब थे। गुस्साए व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ रोष जताया और मंदिर के गेट पर ही धरना शुरू कर दिया। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। उनका कहना था कि पुलिस चौकी के ठीक बगल में हुई यह घटना पुलिस की लापरवाही से हुई है। उन्होंने जल्दी ही घटना का पर्दाफाश करने की मांग की।

मंदिर के पुजारी शिव कुमार अवस्थी ने बताया कि माता रानी का चांदी का छत्र गायब था। नथ भी नहीं थी। इस घटना की सूचना मिलते ही आनन्दी माता के कई भक्त वहां पहुंचने लगे। विधायक आशुतोष टंडन गोपाल, व्यापारी राकेश अग्रवाल, पकंज अग्रवाल, विनोद माहेश्वरी समेत कई लोग वहां पहुंचे। इस चोरी से स्थानीय लोग काफी नाराज हैं। ये सब मंदिर गेट पर भी बैठ गये। इंस्पेक्टर चौक ने इन लोगों को समझाया कि डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से साक्ष्य जुटाए जा रहे है। जल्दी ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जायेगा। हालांकि लोगों ने धरना खत्म नहीं किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *